Home Sports-hi Cricket-hi दिनेश कार्तिक ने खोला राज, कोलकाता नहीं चेन्नई के लिए खेलने की...

दिनेश कार्तिक ने खोला राज, कोलकाता नहीं चेन्नई के लिए खेलने की थी इच्छा

निदास ट्राफी के फाइनल मुकाबले में पुरे देश का दिल जीतने वाले हरफनमौला बल्लेबाज विकेटकीपर दिनेश कार्तिक आईपीएल सीजन 11 की शुरुआत के लिए कमर कास चुके हैं. उन्हें कोलकाता टीम का कप्तान बनाया गया है.


7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा इस महाकुम्भ के लिए तैयार कार्तिक ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. वहीं अपनी दिलीइच्छा को लेकर बहुत बड़ा खुलासा भी किया है.


दरअसल द हिंदू से बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि ‘आइपीएल के पहले सीजन से ही मुझे लगता था कि मैं चेन्नई के लिए खेलूंगा लेकिन 10 साल में एक बार भी ऐसा नहीं हुआ. चेन्नई के लिए खेलने का मेरा सपना दिन ब दिन और कम होता चला गया. मुझे नहीं पता कि मैं चेन्नई की तरफ से खेल पाउंगा भी या नहीं. मेरा यहां जन्म हुआ और मैं चेन्नई के लिए खेलना पसंद करूंगा.’

Vivo IPL 2018- कोलकाता नाइट राइडर्स टीम लिस्ट और मैच शेड्यूल


कार्तिक ने कहा, ‘इस आइपीएल में मैं कोलकाता टीम का हूं और ये मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है. मेरी पूरी कोशिश है कि मैं अपनी इस जिम्मेदारी को बेहतरीन तरीके से निभाने की कोशिश करूं. मुझे लगता है कि चेन्नई, बेंगलोर, कोलकाता और मुंबई के क्रिकेट फैंस अपनी टीम के लिए बेहद वफादार हैं. यहीं आइपीएल की खुबसूरती है.’

बता दें कि कोलकाता टीम में से गंभीर के जाने के बाद कार्तिक को कप्तान के रूप में चुना गया. वहीं कोलकाता का पहला मैच 8 अप्रेल को विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगी.

Comments

comments

Exit mobile version