IPL 2018 गुरुवार को बैंगलोर और हैदराबाद के बिच खेले गए मुकाबले में जहां एक तरफ कई कैच छुटे तो वहीं दूसरी तरफ एबी डिविलियर्स सुपर मैन बनकर कैच भी पकड़ा. दिल रोक देने वाले इस मुकाबले एक से बढ़कर एक मोमेंट देखने को मिला है.
Ab de villiers stunning catch
IPL के 51 वां मैच भी बेहद रोमांचक रहा. बैंगलोर ने इस मैच को जीत कर प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए खुद को जीवित रखा है. इस मैच के हीरो रहे एबी डिविलियर्स ने पहले अपनी बैटिंग से धमाल मचाया उसके बाद एक सुपर मैन की तरह कैच पकड़कर पूरा मैच ही पलट दिया.

दरअसल हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर में मोइन अली की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने स्वेयर लेग में शॉट खेला. शॉट लगने के बाद सबको यही लगा कि गेंद सीमा पार कर जाएगी और छक्का हो जाएगा. लेकिन तभी वहां खड़े ए बी डिविलियर्स ने कमाल की फिटनेस का परिचय देते हुए ऊंची छलांग लगाई और हैरतंगेज कैच पकड़ लिया.

📽📽📽 Spiderman-Superman-AB-MAN. Magical from @abdevilliers17 #VIVOIPL #RCBvSRH

A post shared by IPL (@iplt20) on

वहीं इससे पहले बैंगलोर की बैटिंग के दौरान मैच के आखिरी ओवर में ग्रांडहोम ने जोरदार शॉट खेला और ऐसा लगा की बॉल तेजी से बाउंडरी पार कर जाएगी. लेकिन वहां खड़े राशिद खान ने शानदार जम्प लगाकर गजब का कैच पकड़ा. बता दें कि इस मैच को बैंगलोर ने 14 रनों से जीत लिया.

Comments

comments