IPL 2018 में इस वक्त चेन्नई सुपर किंग्स 16 अंको के साथ पॉइंट्स टेबल के साथ दुसरे नंबर पर आ गई है. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बार कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने कूल कैप्टेन्सी तो उनकी खूबी है लेकिन इस बार अपने खतरनाक बल्लेबाजी से भी सबको हैरत में डाल दिए हैं. वहीं रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मुकाबले के दौरान धोनी ने ऐसा मजाक भी किया कि जड़ेजा डर ही गए…

दरअसल ये बात है सातवें ओवर की, बल्लेबाजी पर थे शिखर धवन और गेदबाजी हरभजन सिंह कर रहे थे. शिखर धवन ने ओवर की गेंद को हिट करके मिड विकेट के क्षेत्र में रन लिया. वहां कोई फील्डर मौजूद नहीं था इसलिए विकेट के पीछे से धोनी गेंद को पकड़ने के लिए भागे. वहीं डीप मिड विकेट में खड़े रविंद्र जडेजा भी गेंद को देखकर दौड़ पड़ते हैं. गेंद हाथ में लेते ही धोनी उसे उठाकर जडेजा की तरफ फेंकने या यूं कहें मारने की ऐक्टिंग करते हैं, यह सब इतना अचानक होता है कि जडेजा डर जाते हैं.

हालांकि जड़ेजा को उस वक्त ये समझ नहीं आया हुआ क्या, कुछ पल बाद जड़ेजा को पता चला की धोनी मजाक के मूड में थे. बता दें कि इस मैच को चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया था. मैच के हीरो रहे अम्बाती रायडू और शेन वाटसन. रायडू की यह पहली आईपीएल सेंचुरी थी. वहीं वाटसन ने एक बार फिर बेहतरीन हाफ सेंचुरी जमाई.

Comments

comments