IPL 2018 में इस बार सबसे ज्यादा कोई प्रभावित कर रहा है तो वो हैं चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. धोनी ने अपने कूल कप्तानी और ताबड़तोड़ बैटिंग से सभी का मन मोह लिया है. चाहे वो कोई इंडियन प्लेयर हो या विदेशी.

ipl csk team


टीम प्लेऑफ में जगह पक्की करने से महज एक जीत दूर है. ऐसे में कोशिश रहेगी कि अगले मैच में जीत के साथ अपने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली जाए. वहीं पिछले मैच के हीरो रहे रविन्द्र जड़ेजा ने धोनी की जम कर तारीफ़ की. जडेजा ने ड्रेसिंग रूम और धौनी को लेकर कुछ राज खोले हैं.

जडेजा ने कहा, ‘माही भाई हम लोगों से हमेशा कहते रहते हैं कि हम डूबेंगे तो साथ में और तैरेंगे तो भी साथ में. ये बहुत अच्छी बात है कि हमारा लीडर हमें इतना कॉन्फिडेंस देता है. हमारा मंत्र है कि हम चाहे जीते या हारें किसी एक खिलाड़ी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे.’ वहीं शेन वॉटसन ने भी धौनी की कप्तानी की जमकर तारीफ की है.

उन्होंने कहा, ‘ये देखना कि धौनी के लिए सीएसके के लिए खेलना और जीतना कितना मायने रखता है, ये खास है. इससे सभी खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती है. ‘ वहीं टीम के बैटिंग कोच माइक हस्सी ने कहा, ‘सीएसके के लिए ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड दोनों में धौनी सबसे अहम शख्स हैं.’

Comments

comments