IPL 2018 का एक और धमाकेदार और सांसे रोक देने वाला मुकाबल देखने को मिला. यह मुकाबला था सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर. बैंगलोर के लिए ये मुकाबल करो या मरो का था. आखिरी गेद तक पलक न झपकने वाले इस मैच को हैदराबाद ने 5 रन से जीत लिया.

इस जीत में सबसे अहम टर्निंग पॉइंट निभाने का काम किया युसूफ पठान ने. पठान इस मैच में बल्ले से ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके लेकिन अपने फील्डिंग से मैच को अपने तरफ मोड़ लिया. ये कैच किसी और का नहीं बल्कि अच्छे फॉर्म में खेल रहे बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का था.

दरअसल 10वें ओवर में विराट स्ट्राइक पर थे और शाकिब अल हसन गेंदबाजी कर रहे थे. ओवर की पांचवीं गेंद विराट के बल्ले को छूती हुई निकली. पलक झपकते ही यूसुफ पठान ने शॉर्ट थर्ड मैन पर एक हाथ से विराट को कैच कर लिया.

वहीं युसूफ के इस कैच को उनके छोटे भाई ने ट्वीट कर मजे ले लिए. इरफ़ान ने अपनी हैरानी और खुशी जताते हुए ट्वीट कर भाई से पूछा, ‘ये कैच था या आम तोड़ा है’?

युसूफ ने भी किया ट्वीट

वहीं मैच के बाद युसूफ पठान ने जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया. जिसमे उन्होंने लिखा, क्या शानदार जीत, हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी से यह साबित कर दिया कि टी20 सिर्फ बल्लेबाजों का खेल नहीं है. साथ ही कप्तान विलियमसन की तारीफ करते हुए लिखा अब प्ले आफ में. बता दें कि इस जीत के बाद हैदराबाद अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है.

Comments

comments