दुनिया में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। जो अपने अजीबो गरीब करतब से सबको आश्चर्य में डाल देते हैं। आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बात करने जा रहे है जिसने कार खरीदने के लिए करीब सात लाख रूपये पेमेंट सिक्कों में किया। सुनकर अजीब जरुर लग रहा होगा लेकिन हैरान करने वाला वाकया सच है।

सिक्कों से खरीदी कार

शौक़ीन तो हर कोई होता है लेकिन ऐसे शौक़ीन कम ही देखने को कम ही मिलते हैं, जो कार खरीदने का अपना अलग ही तरीका निकाला। दरअसल ये शख्स कहीं और का नहीं बल्कि चीन का है। जहां उसको कार खरीदने का मन हुआ तो कार का पूरा डिटेल पता करने के बाद उसने करीब सात लाख रूपया सिक्कों में करके शोरुम पहुँच गया।

Car purchased from seven lakh coins

कर्मचारियों के उड़े होश

सात लाख सिक्के लेकर कार खरीदने पहुंचे शख्स को देख सारे कर्मचारीयों के होश उड़ गए। क्योंकि सिक्के इतने थे की पूरा शोरुम भर गया। वहीं इसको गिनने के लिए काम करने वाले सभी कर्मचारियों की हालत पतली हो गई। सिक्कों को गिनने में करीब 3 से 4 घंटे लगे। हालांकि शोरुम मालिक ने बैंक, कार्ड या चेक से भी पेमेंट करने को बोला लेकिन व्यापारी नगद जमा करने पर अड़ा रहा।

Car purchased from seven lakh coins

शख्स है होलसेल व्यापारी

बताया जा रहा है कि कार खरीदने आया ये शख्स होलसेल का व्यापार करता है जिसके वजह से उसके पास चिल्लर की भरमार है। बता दें कि कार की कीमत कुल 40 लाख रूपये तक थी, जिसकी पहली क़िस्त जमा करने के लिए 7 लाख रूपये सिक्कों में जमा करने आया।

Car purchased from seven lakh coins

Comments

comments