कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर चारो तरफ प्रिया प्रिया ही दिखाई दे रहीं थी. लेकिन प्रिया के बाद अब मुंबई की सुप्रिया को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि ये सुप्रिया कौन है तो चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल ये बड़ी दिलचस्प खबर है. मुंबई की रहने वाली ऐश्वर्या शर्मा करीब एक हफ्ते पहले एक पब में गई थीं. जहां उन्होंने दो लड़कों को आपस में बात करते हुए सुना. जिसमे से पहला लड़का अपने दोस्त से कह रहा था कि उसने सुप्रिया (उसकी गर्लफ्रेंड) को चीट करके, दूसरी लड़की निधि के साथ चला गया. इस पर उसके दोस्त ने कहा कि वो डूड है और इस बात का सुप्रिया को कभी पता नहीं चलेगा.

ये सब सुनने के बाद ऐश्वर्या ने ये तय कर लिया कि सुप्रिया तक ये बात पहुंचा कर रहेंगी. फिर क्या ऐश्वर्या ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर इस पुरे वाक्या के बारे में बताई. उसके थोड़ी देर बाद ही #SaveSupriya करके कैंपेन चलना शुरू हो गया.

Image Source

#Savesupriya

ऐश्वर्या ने लिखा कि, ‘मुंबई की उन सुप्रियाओं को, जिनके बॉयफ्रेंड का नाम अमन है, अब सावधान हो जाना चाहिए. उन्होंने वी आर हियर फॉर ईच अदर लिखते हुए लोगों से कहा कि अगर आप मुंबई में किसी सुप्रिया को जानते हैं तो उसे जरूर बताएं. बता दें कि ऐश्वर्या के पोस्ट को करीब हजारों से ज्यादा की संख्या में लोग शेयर कर चुके हैं.

Comments

comments