7 अप्रैल से आईपीएल का बिगुल बज जायेगा. एक महाकुम्भ के लिए सभी टीम अपने अपने हथकंडे शुरू कर दिए हैं. वहीं इस बार पिछले साल के मुकाबले इस बार बेहतर टीम बनाने को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर सहवाग भी खुश नजर आ रहे हैं.


Image Source

दरअसल वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि इस सीज़न उतरने वाली पंजाब की टीम अभी तक सबसे अच्छी टीम है. बता दें कि इस साल पंजाब में एक से बढ़कर एक धाकड़ प्लेयर हैं जो टीम का रुख कभी भी मोड़ सकते हैं.

टीम की कमान इस बार आश्विन को दिया गया है. इसके अलावा टीम में मोहित शर्मा, डेविड मिलर जैसे अपने पुराने खिलाड़ियों को दोबारा जोड़ लिया.

सहवाग ने मंगलवार को टीम की जर्सी लांच के मौके पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “उम्मीद तो यही है. इतने वर्षों से हमारे जो भारतीय खिलाड़ी थे वो उतने बेहतर नहीं थे, सिवाए अक्षर पटेल और रिद्धिमान साहा को छोड़कर. इस बार हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम का हिस्सा हैं और लगातार खेल रहे हैं.

सहवाग ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि गेंदबाज मैच जिताने में अहम भूमिका निभाता है, क्योंकि वो खेल को थोड़ा बेहतर तरीके से समझता है और दूसरे गेंदबाज को भी मदद करता है. मैं कपिल देव और इमरान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक था. दोनों ने अपनी टीम को विश्व कप जिताए थे इसलिए मुझे लगता है कि गेंदबाज एक बेहतर कप्तान हो सकता है.”

Comments

comments