वैलेंटाइन डे का छठा दिन किस डे होता है. किस डे मनाने के लिए कुछ लोग उतावले भी होते हैं. इन्हीं उतावलों के चक्कर में कभी कभी वैलेंटाइन डे से पहले ही ब्रेकअप डे हो जाता है. किस डे से पहले ऐसे कुछ बाते हैं जिन्हें आपको ध्यान जरुर रखना चाहिए..

पहला किस है तो रहे सावधान

पहला किस कपल्स के लिए किसी खूबसूरत तोहफे से कम नहीं होता. अक्सर पहला किस करते वक़्त डर बना हुआ रहता है. ऐसे में आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है अगर आपका पार्टनर इसके लिए राजी है तो प्यार से किस की शुरुआत कर सकते हैं. ध्यान रखें पार्टनर की इजाजत हो तो तभी. कोई जबरदस्ती नहीं करें. इससे रिश्ता भी बचा रहेगा और प्यार भी.

समय का रखें खयाल

सबसे जरुरी समय का ख्याल रखना होता है. ये नहीं की कभी भी किसी के सामने किस कर लें. किस करने के लिए सही वक्त का इंतजार करें. पार्टनर के साथ मिलकर रोमांटिक सी बातें करें या कोई रोमांटिक फिल्म देखें. इस बीच जरूर ऐसा एक मौका आएगा जब आप दोनों खुद ही एक दूजे के करीब आ जाएंगे.

जबरदस्ती करना होगा गलत

अपने पार्टनर के साथ जबरदस्ती न करें. इससे भरोसा खो सकते हैं. अगर आपका पार्टनर किस करने के लिए राजी ना हो तो कोशिश करें कुछ नई बाते करें जो उन्हें पसंद हो.

फिल्मी स्टाइल में करें किस

फ़िल्मी तरीकों से आप अपने पार्टनर को किस कर सकते हैं. यानी की जिस तरह से फिल्मों में होता है उस तरह आप भी ट्राई कर सकते हैं. इसके लिए आप थोड़ा रोमांटिक डायलॉग बोल सकते हैं या तो झटके से गाल पर किस कर सकते हैं.

Comments

comments