Home ENTERTAINMENT-hi CELEBRITY-hi एक समय था जब जेब में 40 रूपये नहीं थे, लेकिन उसके...

एक समय था जब जेब में 40 रूपये नहीं थे, लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा हुआ की बदल गई जिंदगी

jayvijay sachan comedy video

अगर आपके अन्दर जोश, जूनून और जज्बा है तो एक ना एक दिन आप कामयाब जरुर हो जायेंगे. कुछ ऐसा ही कर दिखाया है जयविजय सचान ने. एक समय था जब जयविजय के जेब में 40 रूपये नहीं थे और आज एक समय है जब वे महीने के 15 दिन फ्लाइट में गुजारते हैं.

कौन है जयविजय सचान

आज जयविजय को कौन नहीं जनता होगा. लखनऊ के हमीरपुर शहर के रहने वाले जयविजय मिमिक्री आर्टिस्ट है. अपने मिमिक्री से से आज वो दुनिया भर को हंसा रहे हैं.

गर्लफ्रेंड ने उड़ाया था मजाक

एक चैनल से बातचीत के दौरान सचान बताते हैं कि कॉलेज के दौरान उनकी एक गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. लेकिन उस दौरान उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और जेब में मुश्किल से कुछ पैसे हुआ करते थे. उधर उनकी गर्लफ्रेंड को पनीर खाना पसंद था और जयविजय रोज अपनी गर्लफ्रेंड को पनीर खिलाते थे. एक दिन सचान ने हिम्मत करके गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया तो गर्लफ्रेंड ने मजाक उड़ाते हुए कहा, क्या बच्चों को भी 40 रूपये की पनीर खिलाओगे. इसके बाद उन्होंने पैसे कमाने की ठान ली.

300 एक्टर की मिमिक्री

जयविजय सचान लगभग 300 एक्टर/नेताओं की आवाज निकाल लेते हैं. जिसमे अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख़, सलमान, मोदी जैसे बड़े नाम भी शामिल है. अपने इस काबिलियत के बदौलत उन्हें लखनऊ महोत्सव में मिमिक्री करने के लिए पुरस्कृत भी किया गया था.

शाहरुख़ खान है आइडियल

जयविजय सचान शाहरुख़ खान को अपना आइडियल मानते हैं. यहां देखिये वीडियो जिसमे वो शाहरुख़ खान के सामने उनका मिमिक्री किये थे.

सोशल मैसेज पहुचाते हैं.

अपने मिमिक्री के जरिये सचान लोगों तक सोशल मैसेज भी पहुचाते रहते हैं. आज उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन्स हैं.

आप भी देखिये जयविजय सचान के मिमिक्री के कुछ वीडियो

#2-

#-3

All image source

Comments

comments

Exit mobile version