5 मार्च को मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान ने ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें एक गंभीर बिमारी है और लोग उसे ठीक होने के लिए दुआ करें. इसके बाद लोगों ने तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए कि आखिर इरफ़ान खान को हुआ क्या है.


Image source

वहीँ आपको बता दें कि शुक्रवार को इरफ़ान खान ने ट्वीट कर अपनी बिमारी कि जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि, ‘”जीवन में अनपेक्षित बदलाव आपको आगे बढ़ना सिखाते हैं. मेरे बीते कुछ दिनों का लब्बोलुआब यही है. पता चला है कि मुझे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया है. इसे स्वीकार कर माना मुश्किल है. लेकिन मेरे आसपास जो लोग हैं, उनका प्यार और उनकी दुआओं ने मुझे शक्ति दी है. कुछ उम्मीद भी बंधी है. फ़िलहाल बीमारी के इलाज के लिए मुझे देश से दूर जाना पड़ रहा है. लेकिन मैं चाहूंगा कि आप अपने संदेश भेजते रहें.”

इरफ़ान ने आगे लिखा, “न्यूरो सुनकर लोगों को लगता है कि ये समस्या ज़रूर दिमाग से जुड़ी होगी. लेकिन ऐसा नहीं है. इसके बारे में अधिक जानने के लिए आप गूगल कर सकते हैं. जिन लोगों ने मेरे शब्दों की प्रतीक्षा की, इंतज़ार किया कि मैं अपनी बीमारी के बारे में कुछ कहूं, उनके लिए मैं कई और कहानियों के साथ ज़रूर लौटूंगा.”

Comments

comments