जरुरी नहीं की ख़ूबसूरत सिर्फ एक्ट्रेसेस ही होती हैं. आज हम कुछ उन क्रिकेट खिलाड़ियों की तस्वीरें दिखायेंगे जो अपने काबिलियत के दम पर अपने देश का नाम भी रौशन कर रही हैं और साथ साथ अपनी ख़ूबसूरती पर भी ध्यान देती हैं.

मिताली राज

मिताली राज आज ये नाम पुरे विश्व में जाना जाता है. मिताली जितनी सुन्दर है उतना ही सुन्दर उनका क्रिकेट है. मिताली भारतीय महिला टीम की कप्तान है और काफी समय से भारतीय महिला टीम के लिए खेल रही हैं. मिताली महिला अंतराष्ट्रीय किक्रेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली पहली क्रिकेटर हैं.

Image Source

लॉरा मार्स 

लारा की इन तस्वीरों को देख यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये एक क्रिकेटर हैं. लॉरा एलेक्सेंड्रा मार्स इंग्लैंड की खिलाड़ी हैं. लॉरा ऑफ स्पिनर हैं. साल 2006 में भारत के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था.

Image Source

सना मीर

पाकिस्तान टीम की कमान संभालने वाली सना मीर की ख़ूबसूरती भी किसी से कम नहीं है. सना मीर वनडे क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाली पाकिस्तान की पहली महिला क्रिकेटर भी हैं.


Image Source


Image Sourcce

ऐलिसे पेरी 

ऐलिसे एलेक्सेंड्रा पेरी की चर्चा जितना खेल की नहीं होती उतनी तो उनकी ख़ूबसूरती से होती है. पेरी ऑस्ट्रेलिया कि ओर से खेलती हैं. पेरी ऑस्ट्रेलिया कि ओर से फुटबॉल और क्रिकेट दोनों में इंटरनेशनल स्तर के मैच खेलने वाली पहली प्लेयर हैं.



Image Source

सारा जेन टेलर 

ख़ूबसूरती में सबसे टॉप पर सारा का नाम आता है. सारा इंग्लैंड के लिये खेलती हैं. हाल ही में इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान सारा की खूबसूरती ने काफी चर्चा हुई थी.


Image source


Image Source

Comments

comments