Home News-hi फिल्म इंडस्ट्री में अड़ियल रह पाना मुश्किल: कंगना रनोट

फिल्म इंडस्ट्री में अड़ियल रह पाना मुश्किल: कंगना रनोट

अपने बेबाक अंदाज और बड़ बोलेपन के लिए जानी जाने वाली बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने कहा कि बॉलीवुड में अड़ियल रह पाना काफी मुश्कील है। क्योंकि यहां आपको लोग कमजोर महसूस कराने का प्रयास करते रहते हैं। कंगना ने कहा कि वह इन सब से लड़ना हमेशा जारी रखेंगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना ने कहा, “हमारे इंडस्ट्री में अड़ियल रहना मुश्किल हो जाता है, क्योंकि आपको अक्सर यथास्थिति का पालन न करने के लिए परखा जाता है। हमेशा एक ऐसा पक्ष रहता है, जो आपको कमजोर महसूस कराने का प्रयास करेगा, लेकिन आपको अपनी ताकत, आत्मविश्वास को बढ़ाना होगा और कठिन कार्य करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। अव्यवस्था को तोड़ने के लिए एक अलग आवाज उठाना जरूरी है।’

कंगना ने फिल्म जगत में अपने संघर्ष के साथ-साथ आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेताओं के साथ अपने रिश्तों के बारे में काफी बात की है। उन्होंने एक चैट शो के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर को ‘भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाले’ शख्स के रूप में संबोधित किया था। वह यह भी मानती हैं कि ऐसी कई महिलाएं हैं, जो बड़े और बेहतर सपने की इच्छा रखती हैं और वह उनमें से एक हैं।

कंगना हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर से आती हैं और कहती हैं कि उनके हालात ने उन्हें अपने सपनों का पीछा करने से निराश नहीं किया। उन्होंने कहा, “मैं महिलाओं को अपनी ताकत और कड़ी मेहनत पर विश्वास करने के लिए प्रोत्साहित करती हूं। मेरा आदर्श हमेशा ही अपने मार्ग का पालन करने और मानदंडों का शिकार नहीं होने का रहा है। मेरा मानना है कि अपने आप को मनाने और प्रत्येक अनुभव के साथ बेहतर होना महत्वपूर्ण है।

source : HindiKhabar.com

Comments

comments

Exit mobile version