साल 2018 बड़ी फिल्मों के लिए भी जानी जा रही है. इस साल ऐसी कई बड़ी बजट की फिल्मे आने वाली हैं जिसे हर कोई इंतज़ार कर रहा है. तो आइये जानते हैं वो कौन कौन सी फ़िल्में है जो धूम मचाने के लिए तैयार हैं….

‘2.0’

साल की सबसे बड़ी फिल्म 2.0 अप्रैल में आने वाली है. इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार मुख्य अभिनय में हैं. इस फिल्म का हर कोई इंतजार कर रहा है.

2018 big budget bollywood film

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’

आमिर खान इकलौते ऐसे एक्टर हैं जो साल दो साल पर एक मूवी लाते हैं. उनकी यह फिल्म 7 नवम्बर तक आने की सम्भावना है. ख़ास बात इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी है जो मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इस मूवी के जरिये पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ दिखाई देंगे.

2018 big budget bollywood film

‘कृष 4’

ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर राकेश रोशन ने कृष 4 के रिलीज के लिए अनाउंसमेंट कर दिया. यह फिल्म भी साल की बड़ी बजट फिल्मों में से एक है.

2018 big budget bollywood film

‘डॉन 3’

इस साल शाहरुख खान भी पीछे नहीं हटने वाले और काफी इंतजार के बाद डॉन 3 को रिलीज करने को तैयार हैं. उनकी यह फिल्म भी इस साल रिलीज को तैयार है.

2018 big budget bollywood film

‘गोल्ड’

अक्षय कुमार एक और देशप्रेम पर फिल्म लाने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म गोल्ड 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी. यह फिल्म गोल्ड खेल पर आधारित है.

2018 big budget bollywood film