Home ENTERTAINMENT-hi पोर्न (Porn) से भरी पड़ी है ये 7 डरावनी फिल्में।

पोर्न (Porn) से भरी पड़ी है ये 7 डरावनी फिल्में।

हारर फिल्मों में सैक्स का समावेश होना आम बात है। कम कपड़ो में बनने वाली ये फिल्में कई बार सैक्स के माध्यम से लोगों को बांध कर रखती है। फिल्म में जितनी कामूकता होगी हारर का मजा उतना ही बढ़ता जायेगा। कई बार दर्शकों को सस्ता हारर बेचने के लिए सैक्स के माध्यम से बांधने का काम भी किया जाता है। आज हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की 8 ऐसी फिल्मों की जो कहने को तो डरावनी फिल्में है लेकिन इऩ फिल्मों में सैक्स इतना कूट-कूट कर भरा हुआ है कि इऩको देखने पर लगता है जैसे ये एडल्ट ब्लू फिल्म है।

1. Piranha 3D & 3DD (2010, 2012)

खुले स्तन और कई संभोग सीन इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है। कई बिकनी शाट्स के दौरान नीचे के प्राइवेट पार्ट को ढ़कने की जेहमत भी प्रोडूसर ने नहीं उठाई। इस फिल्म में हारर के साथ सैक्स की एक शानदार पारी दिखाई गई है। कई बार अभिनेत्री द्वारा खुद अपने स्तन को जोर-जोर से रगड़ना आप में गर्माहट पैदा करेगा।

2. Jennifer’s Body (2009)

खुबसुरत जिस्म की मल्लिका जेनिफर लोगों को फंसाने के बाद उन्हे मारने का काम करती है। इस फिल्म में किसी भी किरदार को मारने से पहले उसके साथ जबदस्त सैक्स किया जाता है। जेनिफर के बैड पर उछल कुद करते हुए उत्तेजक दृश्य फिल्म की यूएसपी है।

3. The Demoniacs (1974)

यह फिल्म अपने आतंक के हिस्से के रूप में सेक्स का उपयोग करती है। लड़कियों को यौन संबध बनाने के लिए एक जोकर से शक्तियां प्राप्त करनी होती है। कई दृश्यों में स्तनों को खुला छोड़ा गया है तो साथ ही लिंग की रगड़न को भी दिखाया गया है। ये फिल्म एक वाइल्ड सैक्स मूवी है। जिसमें सैक्स ठूस-ठूस कर भरा गया है।

4. From Dusk Till Dawn (1996)

इस फिल्म में जॉर्ज क्लूनी और क्वेंटिन टारनटिनो मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाईक ने एक रक्त चूसने वाले पिशाच के किरदार को काफी संजीदगी से निभाया है। इस फिल्म में संभोग के कई ऐसे दृश्य है जिसमें सैक्स के दौरान होने वाली शारिरिक क्रियाओँ को नैचुरल बनाने की कोशिश की गई है। अभिनेत्री के जिस्म के कई हिस्सों को कई बार खोलकर दिखाया गया है।

5. Don’t Look Now (1973)

1973 में आयी ये फिल्म अपने सबसे की सबसे गंदी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में सैक्स को इतने करीब से दिखाया गया था कि लगता था कि कैमरामैन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट में घुसने की पूरी कोशिश की है।

6. Bram Stroker’s Dracula (1992)

फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने ड्रेकुला की क्लासिक कहानी के अपने संस्करण को प्रस्तुत करके एक बड़ा जोखिम उठाया और एक कामूक फिल्म लोगों के सामने ला दी। फिल्म में खून पीने वाले ड्रेकुला के साथ दर्शकों को व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त संभोग रखा गया है। फिल्म में दुल्हन और सैडी फ्रॉस्ट के बीच समलैंगिक प्रेम के कई ऐसे दृश्य है जिसे देखने के बाद आप सेम सैक्स में संभोग का मजा खोजने निकल सकते हैं।

7. Friday The 13th(2009)

जेसन वोरी की ये पूरी फिल्म मूल रूप से अश्लील-पोर्न है, इस फिल्म में सिर्फ सैक्स को ही सर्वोपरी दिखाया
है। स्त्री के शरीर की मादकता को पुरुष कैसे पीता है, ऐसे दृश्य इस फिल्म में भरे पड़े हैं।

Comments

comments

Exit mobile version