काला हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया गया है. वहीं बाकी अन्य सितारे इसमें बरी हो गए हैं. अब सलमान खान पर क्या सजा होगी इसका फैसला अदालत में थोड़ी देर में हो जायेगा. लेकिन उससे पहले हम आपको बताते हैं कि अगर सलमान खान को जेल हो गई तो बॉलीवुड को कितने का नुकसान उठाना पड़ सकता है.

salman blackbuck chinkara case

बता दें की सलमान की एक के बाद एक कई फ़िल्में आने वाली है. जिनका बजट कई करोड़ों का है. ऐसे में अगर सलमान को सजा हो जाती है तो इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

रेस 3

रेस 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब बचा है इसका प्रमोशन करना. इस फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ का बताया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म 250 करोड़ तक की कमाई कर लेगी, लेकिन अगर सलमान को जेल हो जाती है तो फिर फिल्म को प्रमोशन रुक जायेगा और फिल्म पर इसका असर पड़ेगा.

भारत

रेस 3 के बाद सलमान की दूसरी बड़ी फिल्मों में से भारत की भी शूटिंग करनी है. इस फिल्म का बजट करीब दो सौ करोड़ रुपए बताया जा रहा है. इस फिल्म से भी ज्यादा कमाई का अनुमान लगाया गया है. अगर सलमान को सजा हो जाती है तो इस फिल्म पर भी असर पड़ेगा.

दबंग-3

दबंग सीरिज की पिछली दो फिल्मों ने जमकर कमाई की, वहीं सीरिज की अगली फिल्म की शूटिंग भी करनी है जो इस साल के अन्दर ही शुरू हो जाना है. लेकिन अगर सलमान को जेल होती है तो शूटिंग को रोकना पड़ जायेगा.

दस का दम और बिग बॉस सीजन 12

फिल्मों के अलावा सलमान के पास टीवी शो के पैसे भी फंसे हुए हैं. सोनी टीवी ने दस का दम शो के लिए सलमान को ही चुना है और इसका प्रोमो भी जारी कर दिया है. इसके अलावा बिग बॉस का 12वां सीजन भी इस साल के आखिर में शुरु हो सकता है. अगर सलमान खान को जेल हुई तो इसबार 12वे सीजन पर काले बादल मंडरा सकते हैं.

Comments

comments