दीपिका और रणवीर सिंह के शादी की चर्चाएं इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. हर रोज मीडिया में कोई न कोई खबर इनको लेकर चलती रहती है. खबर के मुताबिक़ रणवीर और दीपिका साल के अंत में शादी करने वाले हैं और इसको लेकर तैयारियां भी जोरो शोरो से हो रही हैं. उधर शादी की बात को लेकर पहली बार रणवीर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अभी मैं और दीपिका दोनों ही अपने काम में बहुत ज्यादा बिजी हैं. काम के अलावा दीपिका इस समय बैक प्रॉब्लम से भी जूझ रहे हैं. अगर आने वाले टाइम में शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट बनती है, तो मैं खुद छत पर खड़ा होकर चिल्ला-चिल्ला कर इसके बारे में बताऊंगा.

वहीं रणवीर ने दीपिका के बारे में बताते हुए कहा वो उनकी लाइफ में बहुत ही स्पेशन पर्सन हैं. मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है. मुझे नहीं लगता कि आज की लाइफ में कोई भी स्टार डबल शिफ्ट करता होगा. लेकिन मुझे याद है राम-लीला की शूटिंग के दौरन दीपिका ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्मों की शूटिंग भी कर रही थीं.

बहरहाल शादी की बात को लेकर भले ही रणवीर अभी कतरा रहे हों लेकिन दीपिका शादी की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही में दीपिका रणवीर की मां और बहन के साथ शॉपिंग करती नजर आ चुकी हैं.

Comments

comments