प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है. प्यार के इस मौसम में सभी अपने अपने तरीके से अपने पार्टनर को प्यार का इजहार करते हैं. ऐसे में आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीयों के बारे में बतायेंगे जिन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए खूबसूरत तरीका निकाला….

अभिषेक एश्वर्या

अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल माने जाते हैं. गुरु फिल्म की शूटिंग के दौरान न्यू यॉर्क में अभिषेक ने अपने होटल के बालकनी में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था. इस बारे में अभिषेक बच्चन बताते हैं कि टोरंटो में फिल्म ‘गुरु’ का प्रीमियर रखा गया था, जिसके बाद वे ठंडी के मौसम में बालकनी में पहुंचे, जहाँ उन्होंने ऐश्वर्या से पूछा-“क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” इस बात का जवाब देने में देरी ना करते हुए हामी भर दी.

फरदीन और नताशा

दोनों ने एक दुसरे को अपने प्यार का इजहार फ्लाइट में किया था. लंदन से यूएस जाने वाली फ्लाइट में फरदीन ने नताशा को अपने दिल की बात बताई, जिसके बाद नताशा ना नहीं कर पाई.

हृतिक रोशन और सुसेन खान

वैसे तो अब दोनों के बिच तलाक जरुर हो गया है लेकिन इन दोनों के प्यार के चर्चे कम न थे. दोनों ने करीब एक साल तक डेट किया फिर वैलेंटाइन डे के दिन ही जुहू बीच पर हृतिक ने घुटनों पर बैठकर सुसेन को प्रोपोज किया.

शाहरुख़ और गौरी

रोमांस का जादूगर कहे जाने वाले किंग खान यानि शाहरुख़ खान भी प्रपोज करने के मामले में पीछे नहीं रहे. दोनों ने एक दुसरे को मुंबई के एक बीच पर अपने प्यार का इजहार किया था.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान

जिस तरह से आपने फिल्मों में देखा होगा कैसे लोग पेरिस में प्यार का इजहार करते हैं. ठीक उसी तरह वैलेंटाइन डे के दिन कुणाल खेमू ने भी सोहा अली खान को अपने प्यार का इजहार किया.

Comments

comments