Home ENTERTAINMENT-hi ये 5 साउथ इंडियन फिल्में रही 2017 में सबसे बड़ी हिट

ये 5 साउथ इंडियन फिल्में रही 2017 में सबसे बड़ी हिट

south top best film 2017

एक समय था जब साउथ की फिल्मों को ज्यादातर लोग नहीं देखते थे, लेकिन एक ये समय आ गया है जब बॉलीवुड से ज्यादा लोग साउथ के फिल्मों के दीवाने हैं. आज साउथ में ही बाहुबली जैसी फिल्म ने ना सिर्फ भारत में तहलका मचाई बल्कि दुसरे देशों में काफी बोलबाला रहा. तो चलिए अगर आप भी साउथ की फिल्मों के दीवाने है तो हम आपके लिए  साल 2017 की 5 हिट फिल्मों के बारे में बताते हैं जो आप देख सकते हैं….

बाहुबली 2

इसमें कोई दो राय नहीं है कि पिछले साल की सबसे धमाकेदार फिल्म बाहुबली रही. और ये सिर्फ भारत में ही नहीं दुसरे देशों में भी जमकर पैसे कमाई. इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौलि और लीड एक्टर प्रभास थे. फिल्म दो भागो में बनी है. बाहुबली-2 ने 1707 करोड़ रुपये की कमाई की.

 

विवेगम

फिल्म विवेगम तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबराय मुख्य किरदार में हैं. ख़ास बात कि इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई में कबाली को भी पीछे छोड़ दिया था.

खिलाड़ी नंबर 150

चिरंजीवी की इस मूवी ने लगभग 165 करोड़ रुपये की कमाई करी व 2017 की दूसरी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई।

दुव्वद्दा जगन्नाथ (DJ)

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने लोगों को काफी पसंद आई. अपने स्टाइल को लेकर पहचान बनाने वाले अल्लू अर्जुन की ये मूवी भी हिट रही.

स्पाइडर

साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म ‘स्पाइडर’ भी साल की हिट फिल्मों में रही. पहले ही दिन इस फिल्म ने 51 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया था. महेश बाबू के अलावा इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और एसजे सूर्या ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं.

Comments

comments

Exit mobile version