फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर (एक और दो) तो लगभग हर किसी ने देखी होगी. फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी थी की बार बार इस फिल्म को सभी ने देखी. सबके जबान पर फिल्म के डायलॉग्स उड़ रहे थे. इसकी वजह है फिल्म की कहानी, जो बिलकुल जमीनी लेवल का था. तो सोचिये अगर ऐसी ही कोई और फिल्म देखने के लिए आ जाये तो. फिर तो मज़ा ही आ जायेगा.

chousar firangi

तो फिर दिल थाम कर बैठिये और इन्तजार करिए, क्योंकि बिलकुल जमीनी लेवल से मैच करता, कॉमेडी से भरपूर, लबालब डायलॉग्स के साथ फिल्म चौसर फिरंगी रिलीज को तैयार है. इस फिल्म में भी आपको लोकेशन और तगड़े-तगड़े ऐसे सीन दिखेंगे जो आपको गदगद कर देंगे. इसके अलावा फिल्म में बुन्देलखंडी भाषा और जबलपुर का लोकेशन आपको मनमोहित कर देंगे.

फिल्म की कहानी समाज के उन रीती-रिवाजों पर बनी है जो गरीबी का मजाक उड़ाते है, लेकिन अंत समय में वही कुछ नायाब करते हैं. फिल्म के निर्माता स‍िद्धार्थ यादव एवं लेखक व निर्देशक संदीप पाण्डेय हैं. यह फीचर फिल्म गायत्री मोशन प‍िक्चर्स के बैनर तले तैयार हुई है. मुख्य भूमिका में जबलपुर के प्रतीक पचौरी, अंशुल सिंह ठाकुर, रेखा म‍िश्रा, सारिका नायक, अमर परिहार, विनय शर्मा, मनीष तिवारी, जितेन्द्र वश‍िष्ट, बाबू हाजरा, हंसा स‍िंह और अमोल देशमुख हैं.

Comments

comments